भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, इमेज लीक, डिजाइन से हट गया पर्दा, जानें फीचर्स

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन ओप्पो अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारियों में जुटा हुआ है। कंपनी ने आज अपने किफायती रेंज के फोन को भी पेश कर दिया है। वहीं दूसरी तरह Oppo Find N3 Flip की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं। इसके कवर स्क्रीन से पर्दा हट चुका है। बता दें कि इसकी लॉन्चिंग चीन में पिछले महीने ही हो चुकी है। यह Find N2 Flip का सक्सेसर है। यह भारत में Moto Razr 40 और Samsung Galaxy Z Flip 5 को टक्कर दे सकता है।

कवर स्क्रीन पर दिखें कई ऐप्स

फाइन्ड एन3 फ्लिप के सिल्वर कलर वेरिएन्ट की तस्वीरें लीक हुई हैं, जो कभी चीन में लॉन्च नहीं हुआ है। घरेलू मार्केट में ब्रांड ने डिवाइस के तीन वेरिएन्ट पेश किए थे: मूनलाइट म्यूज़, मिस्ट रोज़ और मिरर नाइट। रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्लिप डिवाइस का इंडियन मॉडल है। स्क्रीन पर कई ऐप्स देखे गए। जिसमें mAadhar, BookMyShow, Jio Savnn, Zomato, Wink म्यूजिक, नेटफलिक्स, Yahoo Mail, यूट्यूब म्यूजिक और अन्य शामिल हैं।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

स्मार्टफोन के फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। Oppo Find N3 Flip में 6.8 इंच AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। वहीं 3.26 इंच AMOLED कवर डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगी। लीक के मुताबिक फोन MediaTek Dimensity 9200 SoC से लैस होगा।

कैमरा और बैटरी

कैमरा और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल Sony IMX 890 प्राइमेरी लेंस (OIS सपोर्ट के साथ), 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर बैक में मिलेगा। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल मिलेगा। 4300mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News