POCO C40 जल्द आएगा जबरदस्त फीचर्स के साथ, अलग होगा चिपसेट, जाने अनुमानित फीचर्स और कीमत

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। POCO का नया स्मार्टफोन POCO C40 इन महीने लॉन्च हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक इसके बताए गए फीचर्स यूजर्स को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन की घोषणा अब तक ऑफीशियली नहीं की गई है, लेकिन कई अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस महीने स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन के फीचर की करें तो इसमें यूजर्स को बड़ी स्क्रीन, हाई परफॉर्मेंस, गुड कैमरा क्वालिटी और एक अच्छी पावर बैकअप वाली बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है।

यह भी पढ़े… पेट्रोल-डीजल के रेट में आज नहीं हुए बदलाव, MP के इस शहर में सबसे सस्ता बिका ईंधन

बात इसकी कीमत की करें तो भारत में इसकी कीमत ₹13990 तक हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक इसमें यूजर्स को स्नैप ड्रैगन या मीडिया टेक चिपसेट नहीं बल्कि एंट्री-लेवल चिपसेट देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन में अच्छा स्टोरेज भी यूजर्स को मिल सकता है। इसमें 32GB+256GB expandable इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी उपलब्ध होगी। 6.7 इंच स्क्रीन, 270 पीपीआई आईपीएस एलसीडी के साथ एक अच्छा डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"