Realme 10 Pro Plus 5G जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा Dimensity 1080 प्रोसेसर, यहाँ जानें डीटेल

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द भारत और ग्लोबल मार्केट में Realme 10 सीरीज की लॉन्चिंग होने वाली है। नए रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अपने इन नए स्मार्टफोन्स पर काम भी शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में Realme 10, Realme 10 5G, Realme 10 Pro, Realme 10 Pro Plus शामिल है। इस साल फरवरी में Realme 9 सीरीज को लॉन्च किया गया था और अब बारी Realme 10 की आ चुकी है। इन सब में सबसे खास Realme 10 Pro Plus बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े…बजाज की नई “Darkstar” मचाएगी तहलका, युवाओं को लुभाएगी कंपनी की पहली एडवेंचर बाइक, यहाँ जानें डीटेल

रिपोर्ट की माने तो Realme 10 Pro Plus मीडिया टेक Dimensity 1080 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। इन सभी स्मार्टफोन को अब तक NBTC, BIS, EEC और TKN सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा जा चुका है, जिससे यह बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की बहुत जल्द कंपनी Realme 10 Pro Plus के साथ Realme 10 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की पेशकश करने वाला है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"