Realme GT Neo 3T अपने अपग्रेडेड फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, अलग नाम से बिक सकता है फोन

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Realme ने हाल ही अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को लॉन्च किया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार एक बार फिर इसके नए सीरीज को जल्द ही मोबाईल मार्केट में लॉन्च कर सकती है, जिसके लिए काम भी शुरू हो चुका है। यहाँ बात Realme GT Neo 3T की हो रही है। हालांकि की ऑफ़िशियली कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इससे जुड़ी कई अफवाहें फैल रही है।

यह भी पढ़े… MP में आज लुढ़का पेट्रोल-डीजल की कीमत का ग्राफ, कई शहरों में पेट्रोल के दाम 120 रुपये से पार, जाने यहाँ

कहा जा रहा है Realme GT Neo 3T पिछले मॉडल Realme GT Neo 3 का टोंड वर्ज़न भी हो सकता है। सूत्रों की माने तो यह स्मार्टफोन Realme Q5 के नाम से अगले महीने चीन में लॉन्च हो सकता है। बात इसके फीचर्स की करें इससे जुड़ी यह अफवाह है की Realme GT Neo 3T 6.62 इंच E4 AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले और 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ मोबाईल मार्केट में एक धांसू एंट्री ले सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"