Samsung ने किया “Galaxy Ultra Days” सेल का ऐलान, प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिलेगी बंपर छूट, यहाँ देखें ऑफर्स और डिस्काउंट

Samsung Galaxy Ultra Days में गैलक्सी S23 और गैलक्सी S24 सीरीज पर बंपर छूट मिल रही है। ग्राहक 1.3 लाख के स्मार्टफोन को 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Ultra Days Sale

Samsung Galaxy Ultra Days Sale: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने होली से पहले भारत में “गैलक्सी अल्ट्रा डे” सेल की घोषणा कर दी है। इस दौरान ग्राहक सस्ते में कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन्स खरीद पाएंगे। Galaxy S23 Ultra और Galaxy S24 Ultra पर बंपर छूट का लाभ मिलेगा। इसके अलावा कंपनी के कई प्रोडक्ट्स भी ऑफर्स की घोषणा कर दी गई है।

गैलक्सी S23 अल्ट्रा और S24 अल्ट्रा के लिए ऑफर्स

सेल के दौरान ग्राहकों को 24 महीने का No Cost EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। गैलक्सी S24 अल्ट्रा पर 12000 रुपये अपग्रेड बोनस (6000 रुपये अपग्रेड बोनस+6000 रुपये बैंक कैशबैक) का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 5000 रुपये का एडिशनन अपग्रेड बोनस ऑफर भी मिल रहा है। वहीं गैलक्सी S23 Ultra पर 7500 रुपये अपग्रेड बोनस और 5000 रुपये एडिशनल अपग्रेड बोनस का लाभ ग्राहकों को सेल के दौरान मिलेगा। इसके अलावा गैलक्सी S24 सीरीज के साथ Galaxy Watch6 खरीदने पर 12000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"