यूजर्स का दिल चुराने आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स, यहाँ जानें

New Smartphones: इस साल साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग अपने कई स्मार्टफोन्स की पेशकश करने वाला है। जिसमें से दो A-सीरीज के डिवाइसेस हैं। बहुत जल्द बाजारों में कंपनी नए Samsung Galaxy A54 को लॉन्च कर सकता है। फोन को इस बार TENNA सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर स्पॉट किया गया है। जिसके जरिए कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है। हालांकि इससे पहले भी स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाईटों पर देखा गया है। जिसका मतलब यह है कि बहुत जल्द यह मार्केट में ऑफिशियल घोषित हो सकता है ।

सर्टिफिकेशन वेबसाईट के मुताबिक नए सैमसंग गैलक्सी ए54 का मॉडल नंबर “SM-A5400 है। यह 5जी नेटवर्क के साथ आएगा। वहीं फोन में 4905mAh की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ मिल सकती है। वहीं बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन Exynos 1380 SoC प्रोसेसर के साथ मार्केट में दस्तक देगा। इसके साथ 8 जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिल सकता है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"