लीक हुआ Realme C31 का स्पेसिफिकेशन, कम कीमत में मिलेंगे आकर्षक फीचर्स 

Manisha Kumari Pandey
Updated on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Realme C31  फीचर्स और डिजाइंस लिक हो चुके हैं। स्पेसिफिकेशन से पता चलता है कि इसमें Unisoc T612 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें ट्रिपल रेयर  कैमरा सेटअप और  5000mah की  बैटरी भी यूजर्स को देखने को  मिल सकती है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Realme C35 लॉन्च  किया था, जिसकी कीमत बजट के हिसाब से रखी गई है। इस स्मार्टफोन में भी Unisoc T612 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। 50MP कैमरा रेयर सेटअप भी देखा गया।

यह भी पढ़े…  OPPO K10 कुछ दिनों में Flipkart पर होगा लॉन्च, होंगे आकर्षक फीचर्स, जाने कीमत..

अब  Realme C31  स्पेसिफिकेशन लीक  हो चुके हैं।  हालांकि अभी तक कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है और ना ही किसी तरीके की ऑफिशल अनाउंसमेंट अब तक मोबाइल फोन के बारे में की गई है। सूत्रों के मुताबिक Realme C31 की कीमत Realme C35 से कम होगी।  स्मार्टफोन में 13MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2MP सेकेंडरी मैक्रो लेंस और 2MP ब्लैक एण्ड व्हाइट कैमरा सेंसर भी उपलब्ध हो सकता है।  5MP सेल्फी कैमरा सेंसर उपलब्ध हो सकता है।

यह भी पढ़े…  Infinix Hot 11 जल्द होगा भारत में लॉन्च! ₹10000 तक होगी कीमत, होंगे आकर्षक फीचर्स    

इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच स्क्रीन आईपीसी एलसीडी डिस्पले देखने को मिल सकता है। 60HZ  रिफ्रेश रेट उपलब्ध होगा। साथ ही स्मार्टफोन के निचले भाग पर 3.5mm  हेडफोन जैक भी उपलब्ध होगा।  दो रंगों में इसे लॉन्च किया जाएगा: सिल्वर और ग्रीन। Realme C31  के स्टोरेज की बात करें तो इसमें  3GB/ 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध हो सकता है। भारत देश की 3GB+ 64GB की कीमत ₹10800 तक होगी और ₹12500 की कीमत 4GB + 64GB स्टोरेज के लिए निर्धारित की जाएगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News