अप्रैल में लॉन्च होंगे ये 4 शानदार स्मार्टफोन, यूजर्स के दिलों पर करेंगे राज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Smartphones in April 2023: इस महीने कई पावरफुल और शानदार डिवाइसेस लॉन्च होने वाले हैं। वनप्लस से लेकर सैमसंग तक मोबाइल मार्केट की कई प्रसिद्ध कंपनियां अप्रैल 2023 में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं। यदि आप भी नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। आइए जाने ऐसे ही कुछ खास स्मार्टफोन्स के बारे में जिनकी चर्चा लंबे समय से हो रही है और उनकी लॉन्चिंग होने वाली है।

OnePlus Nord CE 3 Lite

इस लिस्ट में सबसे पहले वनप्लस के नए स्मार्टफोन को हम रखेंगे। क्योंकि भारत समेर दुनिया के कई देशों में इसका कारोबर मजबूत है। यूजर्स को कंपनी के नए प्रोडक्ट्स का इंतजार होता है। 4 अप्रैल को वनप्लस नॉर्ड एसई 23 लॉन्च होने जा रहा है। यह कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स में से एक होगा। फोन आकर्षक डिजाइन और स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आ सकता है।

अप्रैल में लॉन्च होंगे ये 4 शानदार स्मार्टफोन, यूजर्स के दिलों पर करेंगे राज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

Samsung Galaxy M54 5G

सैमसंग भी अप्रैल में नया स्मार्टफोन पेश करेगा। हालांकि इसके लिए अब तक कोई भी तारीख तय नहीं हुई है। नया गैलक्सी एम54 5जी Exynis 1380 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 108 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। साथ में 6,000 बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी।

Asus ROG Phone 7

13 अप्रैल को यह ग्लोबल मार्केट में दस्तक देगा। Asus का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 16जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज भी मिलेगा।

Poco F5

6 अप्रैल को पोको अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। पोको एफ-5 स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News