Vivo T-Series: जल्द ही Vivo करेगा अपने नए T-Series स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Vivo T-Series:- बहुत जल्द Vivo अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है। सूत्रों के मुताबिक vivo मई 2022 में अपने दो T-series स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। यह स्मार्टफोन Vivo T1 5G का वंशज होगा जिसकी कीमत करीब 25,000 रुपए तक होगी। बता दें की फरवरी 2022 में vivo ने अपने T-सीरीज को रीवील किया था, जिसका सिलसिला अब कंपनी बढ़ाने की तैयारी में है। हालांकि अब तक कंपनी ने इसकी जानकारी आधारिक तौर पर जारी नहीं की है, लेकिन संभावनाएं है की इसके फीचर्स पिछले मॉडल Vivo T1 5G की तरह होगा। आने वाला Vivo T1 Pro 5G में एक क्वालकॉम सिस्टम-ऑन-चिपसेट के साथ स्नैपड्रैगन 778 5G भी उपलब्ध होगा। इसमें यूजर्स को 8GB RAM और एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी नजर आ सकता है। Vivo T1 Pro 5G में फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है।

यह भी पढ़े… इस बार इस दिन मनाई जाएगा अक्षय तृतीया, ये कार्य करना होगा शुभ, जाने शुभ मुहूर्त

बात Vivo T1 5G के फीचर्स की करें तो इसमें 6.58-इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले 2408×1080 पिक्सल रेसोल्यूशन के साथ होता है। इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC द्वारा संचालित होने वाले Vivo T1 5G में 128GB स्टोरेज स्पेस उपलब्ध है।  इसके कुल 3 RAM वेरीएन्ट होते हैं:- 8GB, 6GB और 4GB। इसमें 5000mah बैटरी होती है। इसका कैमरा काफी बेहतरीन होता है, जिसके फ्रन्ट में 16MP कैमरा होता है। इसके बैक में 50MP प्राइमरी सेन्सर और 2MP+2MP aperature उपलब्ध होता है। संभावनाएं है की vivo के नए मॉडल भी इससे मिलते जुलते हो। 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"