वीवो का प्रीमियम स्मार्टफोन गीकबेंच पर आया नजर, पावरफुल प्रोसेसर से होगा लैस, फीचर्स का हुआ खुलासा, जानें यहाँ

Vivo V30 Pro भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इसे बीआईएस और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट के बाद अब गीकबेंच पर देखा गया है।

vivo v30 pro

Vivo Upcoming Smartphone: वीवो के नए स्मार्टफोन “Vivo V30 Pro” को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। इसे हाल ही में गीकबेन्च सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जिसके जरिए स्मार्टफोन के चिपसेट और सॉफ्टवेयर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। वीवो वी30 प्रो मीडियाटेक Dimensity 8200 से लैस होगा। साथ में 12 जीबी राम मिलेगा। यह एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। लिस्टिंग के मुताबिक फोन का सिंगल कोर स्कोर 1045 प्वाइंट्स और मल्टी कोर स्कोर 3,637 प्वाइंट्स हैं।

जल्द होगा भारत में लॉन्च

वीवो वी30 प्रो को ब्लूटूथ एसआईजी और बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। फीचर्स भी पहले ही लीक हो चुके हैं। बीआईएस लिस्टिंग संकेत देता है कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। आने वाले कुछ हफ्तों में यह इंडिया मार्केट में एंट्री ले सकता है।

स्मार्टफोन के फीचर्स

वीवो वी30 प्रो में Zeiss ऑप्टिकस मिल सकता है। फोन 6.78 इंच फुल एचडी प्लस Curved AMOLED स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स पिक ब्राइटनेस के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ में 50 मेगापिक्सल (OIS सपोर्ट के साथ) प्राइमरी कैमरा,  50 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल थर्ड कैमरा मिल सकता है। फ्रंट में 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलने की संभावना है। डिवाइस 5000mAh बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें आईपी 54 रेटिंग भी मिल सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि वीवो वी27 और वी29 में भी ऐसा ही चिपसेट मिलता है। वी30 सीरीज का बेस मॉडल स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 से लैस है। रिपोर्ट के मुताबिक नया फोन वीवो S18 प्रो का रिब्रांडेड वर्ज़न होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News