Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13T Pro जल्द होंगे लॉन्च, नोट कर लें ये तारीख, यहाँ जानें डिटेल्स

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphones: शिओमी अपने Xiaomi 13 सीरीज को एक्सपैंड करने की तैयारी कर रहा है। दो नए स्मार्टफोन्स जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकते हैं। जल्द ही Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13T Pro की लॉन्चिंग हो सकती है। कहा जा रहा है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स नए अपडेट्स और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। आइए जानें इनके बारे में विस्तार से-

Xiaomi 13 Ultra

यह सीरीज के शानदार और पावरफुल स्मार्टफोन्स में से एक होगा। पिछले महीने आई रिपोर्ट के मुताबिक इसकी लॉन्चिंग 17 अप्रैल को होने वाली थी। लेकिन चाइनीज ऑनलाइन रीटेलर स्टोर ऐप के मुताबिक हैंडसेट 18 अप्रैल शाम 7 बजे लॉन्च होगा। हालांकि इसमें शिओमी 13 अल्ट्रा को कन्फर्म नहीं किया गया है। डिवाइस में Leica की पार्ट्नर्शिप वाला खास कैमरा सेटअप मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो यह दुनिया का पहला फोन होगा, जो यूएसबी 2.0 स्टैन्डर्ड के साथ लॉन्च होगा। अफवाहें है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होगा। साथ में 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Xiaomi 13T Pro

यह हाल ही में सुर्खियों में आया है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका विकास कार्य चल रहा है। Xiaomiui के मुताबिक दो अलग लेकिन एक जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। रिपोर्ट में दोनों का मॉडल नंबर 23078PND5G और 23078PND5C है। जिसमें “G” शब्द ग्लोबल वेरिएन्ट और “C”  शब्द चाइनीज वेरिएन्ट को दर्शाता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Xiaomi 13T Pro और Redmi K60 Ultra हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिवाइस जुलाई 2023 में लॉन्च होगी। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। ना ही कोई फिक्स्ड डेट सामने आई है।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News