Mukesh Ambani ने ग्राहकों को दिया दिवाली गिफ्ट, अब मात्र 700 से भी कम में मिल जाएगा Reliance Jio का 4G फोन

दिवाली के इस शानदार मौके पर Mukesh Ambani की कंपनी Reliance Jio ने ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर (Diwali offer) दिया है। दरअसल कंपनी अपने ग्राहकों को अब 700 रुपये से भी कम कीमत में 4G फोन उपलब्ध कराने वाली है। वहीं इस शानदार ऑफर (Diwali offer) के चलते यूजर्स के बीच उत्सुकता देखी जा रही है।

Rishabh Namdev
Published on -
Mukesh Ambani ने ग्राहकों को दिया दिवाली गिफ्ट, अब मात्र 700 से भी कम में मिल जाएगा Reliance Jio का 4G फोन

दिवाली का त्यौहार देश में सभी के लिए महत्वपूर्ण होता है। दरअसल इस दौरान बड़ी बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को कई तरह के ऑफर देती है। वहीं देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस ने अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दिया है। जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने बड़ा ऑफर (Diwali offer) पेश करते हुए अब 700 रुपये से भी कम कीमत का 4G फोन लॉन्च किया है।

मुकेश अंबानी की कंपनी का यह ऑफर (Diwali offer) लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल लोगों के मन में जब भी 4G फोन खरीदने का विचार आता है तो, वे महंगी कीमतों के चलते इसे नहीं खरीद पाते हैं। हालांकि अब उन्हें इतनी कम कीमत में 4G फोन उपलब्ध होने जाने से बड़ी राहत मिलेगी।

जानिए क्या है जियो का दिवाली ऑफर(Diwali offer)?

दरअसल दिवाली (Diwali offer) के इस शुभ अवसर पर रिलायंस जियो अपने जियोभारत (JioBharat Phone) फोन की कीमतों पर बड़ी छूट देने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कंपनी द्वारा ग्राहकों को 30 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही इस दिवाली पर रिलायंस जियो ने 999 रुपये वाला जियोभारत फोन महज 699 रुपये में उपलब्ध कराया है। इसके अलावा JioBharat Phone का 123 रुपये में रिचार्ज भी किया जा सकेगा। जानकारी के मुताबिक इस रिचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल के अलावा 14 जीबी डेटा भी मिलने वाला है।

बेहतरीन फीचर्स के साथ आ रहा जियो का यह फोन

जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो के इस फोन के जबरदस्त फीचर्स है। आपको इस फोन में 455 से ज्‍यादा लाइव टीवी चैनल मिलने वाले हैं। इसके साथ ही मूवी प्रीमियर और नई फिल्में, वीडियो शो, लाइव स्पोर्ट्स प्रोग्राम भी आप इस फोन में देख सकेंगे। जबकि इस फोन से डिजिटल भुगतान भी किया जा सकता है। वहीं फोन में ग्राहकों को QR कोड स्कैन करने की सुविधा भी दी जा रही है। JioPay और JioChat जैसे प्रीलोडेड ऐप को भी यह शानदार सपोर्ट कर सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News