Indus Appstore: PhonePe ने लॉन्च किया एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ‘इंडस ऐपस्टोर’, डाउनलोड कर सकेंगे 4 लाख ऐप्स, पढ़े खबर

Indus Appstore: 21 फरवरी को एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए वॉलमार्ट के निवेश वाली फोनपे (PhonePe) ने 'इंडस ऐपस्टोर' लॉन्च किया है। फ़ोनपे से मिली जानकारी के अनुसार, 12 भारतीय भाषाओं में इंडस ऐपस्टोर में लगभग 4 लाख ऐप्स मौजूद होंगे, साथ ही इन्हे सर्च करके डाउनलोड भी किया जा सकता है।

Indus Appstore: एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स को फोनपे ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। 21 फरवरी को फ़ोनपे ने ‘इंडस ऐपस्टोर’ लॉन्च किया है। ‘इंडस ऐपस्टोर’ के लॉन्च पर फोनपे के CEO और फाउंडर समीर निगम ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘इंडस ऐपस्टोर मोबाइल ऐप मार्केट में हेल्दी कॉम्पिटिशन देने की शुरुआत करेगा। यह ब्राइवेंट इंडियन डिजिटल सिस्टम और मोर डेमोक्रेटिक सिस्टम को डेवेलप करने में मदद करेगा।’

फोनपे ने डेवलपर्स को सितंबर 2023 में किया था इनवाइट:

वहीं जानकारी दे दें की फोनपे ने डेवलपर्स को सितंबर 2023 में अपनी ऐप लिस्ट करने के लिए इनवाइट किया था। जानकारी के अनुसार फ़ोनपे ‘इंडस ऐपस्टोर’ के जरिए एंड्रॉयड ऐप डिस्ट्रिब्युशन में गूगल की मोनोपॉली(Monopoly) को चुनौती दे सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।