CSK vs SRH: आज आईपीएल 2024 में चेन्नई बनाम हैदराबाद की होगी भिड़ंत, क्या आज चलेगा धोनी का बल्ला? यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

CSK vs SRH: आज आईपीएल 2024 के 17वे सीजन का 46वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। दरअसल आज होने वाला यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जाएगा।

CSK vs SRH: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चूनौती होने वाली है। आईपीएल के 46वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आमने सामने होने वाले है। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में होने वाला है। आपको बता दें कि दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

दरअसल इस सीजन में चेन्नई की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। लेकिन लगातार दो जीत के बाद चेन्नई को दिल्ली के सामने हार का सामना करना पड़ा था। जबकि हैदराबाद को भी अपने पिछले मुकाबले में बेंगलुरु ने शिकस्त दी थी।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।