इंतजार खत्म: Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरु लेकिन..

Battlegrounds Mobile India

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Battlegrounds Mobile India गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने Battlegrounds Mobile India के लिए आज से प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिया है। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर (Google Play ) में जाकर “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करना होगा और गेम लॉन्च पर क्लेम करने के लिए आपके पुरस्कार अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे।

MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, इन संभागों में बारिश के आसार

खास बात ये है कि क्राफ्टन का यह ब्रांड न्यू गेम मोबाइल डिवाइसेज पर एक फ्री-टू-प्ले एक्सपीरियंस के रूप में लॉन्च होगा। प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को 4 एक्सक्लूसिव अवार्ट मिलेंगे जिनमें Recon Mask, Recon Outfit, Celebration Expert Title और 300 AG शामिल हैं। यह केवल भारत (India) में खेलने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)