Battlegrounds Mobile India

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Battlegrounds Mobile India गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने Battlegrounds Mobile India के लिए आज से प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिया है। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर (Google Play ) में जाकर “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करना होगा और गेम लॉन्च पर क्लेम करने के लिए आपके पुरस्कार अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, इन संभागों में बारिश के आसार

खास बात ये है कि क्राफ्टन का यह ब्रांड न्यू गेम मोबाइल डिवाइसेज पर एक फ्री-टू-प्ले एक्सपीरियंस के रूप में लॉन्च होगा। प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को 4 एक्सक्लूसिव अवार्ट मिलेंगे जिनमें Recon Mask, Recon Outfit, Celebration Expert Title और 300 AG शामिल हैं। यह केवल भारत (India) में खेलने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

सबसे अच्छी बात तो ये है कि PUBG Mobile के परिणाम देखने के बाद इसमें डाटा प्राइवेसी और डाटा सिक्योरिटी का बड़ा ख्याल रखा गया है। 18 से कम उम्र के लोग गेम नहीं खेल पाएंगे और यदि वे खेलना चाहते हैं तो उन्हें अपने माता-पिता का मोबाइल नंबर कंपनी के साथ शेयर करना होगा। इसके अलावा वो एक दिन में केवल यूजर्स यह गेम 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे।

कंपनी की तरफ से साफ कहा गया है कि  BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के प्लेयर्स का पूरा डाटा भारतीय डाटा सेंटर पर ही स्टोर होगा और भारत सरकार के नियमों के मुताबिक होगा। इतना ही नहीं पबजी मोबाइल (PUBG Mobile ) की तरह ही यूजर्स इस गेम को भी फ्री में खेल सकेंगे, हालांकि गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि जून के पहले सप्ताह में लॉन्चिंग डेट को लेकर घोषणा हो सकती है।

Twitter पर ऐसे आ रही यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

 

 

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA