भारत में 9 जुलाई को लॉन्च होगा Redmi का सबसे सस्ता 5G फोन, कंपनी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi 13 5G: रेडमी जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 13 5G लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को बता दिया है। आइए स्मार्टफोन से जुड़े फीचर्स और उनकी कीमत के बारे में जानते हैं।

Saumya Srivastava
Published on -

Redmi 13 5G: टेक कंपनी रेडमी जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन का नाम Redmi 13 5G रखा है। कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को बता दिया है। भारत में ये फोन इसी महीने की 9 तारीख को लॉन्च होगा। फोन में 108MP कैमरा समेत कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आइए स्मार्टफोन से जुड़े फीचर्स और उनकी कीमत के बारे में जानते हैं।

कंपनी का एक्स पोस्ट

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट लिखते हुए अपने नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को बताया है। इस फोन की लॉन्च डेट के लिए एक माइक्रोसाइट कंपनी द्वारा बनाई है। इस पोस्ट में फोन का डिजाइन दिखाया गया है। कंपनी ने बताया कि 9 जुलाई को दिन के 12 बजे इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें फोन के बैक में डुअल कैमरा सेंसर और LED लाइट देखी जा सकती है। वहीं इस नए फोन के फ्रंट में फ्लैट डिस्प्ले और मोटे बेजल्स दिए गए हैं। Redmi 13 5G 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आएगा।

Redmi 13 5G के फीचर्स

Redmi 13 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.79 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिल सकता है। यह बजट स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। वहीं आपको इस फोन में 108MP का मेन कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही यह फोन 5,030mAh की बैटरी और 33W USB Type C चार्जिंग फीचर को सपोर्ट मिल सकता है।

Redmi 13 5G की कीमत

Redmi 13 5G की शुरुआती कीमत की बात की जाएं तो यह काफी सस्ती है। कंपनी ने बताया कि इसकी शुरुआती कीमत 15,000 रुपये से हो सकती है। वहीं Redmi 13 5G स्मार्टफोन के रंग की बात की जाए तो यह लाइट ब्लू और लाइट पिंक कलर में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि Redmi 13 4G को हाल ही में चुनिंदा यूरोपीय देशों में लॉन्च किया गया है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News