भारत में लॉन्च हुए Infinix Note 40 Pro 5G के दो धांसू फोन, मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेंगे कई और फीचर्स, यहां जानें कीमत

Infinix Note 40 Pro 5G in India: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Infinix Note 40 Pro 5G in India: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस सीरीज के साथ कई ऐसे फीचर्स दिए है जो अभी कर किसी और स्मार्टफोन में कम ही देखने को मिले है। कंपनी ने आज भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की है। जिसमें से एक Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज है वहीं, दूसरी Infinix Note 40 Pro Plus 5G है। आइए जानते है इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन के फीचर्स और उनकी कीमत।

यूजर्स को मिलेगा वायरलेस मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट

कंपनी ने दावा किया है कि ये स्मार्टफोन सबसे खास होने वाला है। कंपनी का दावा है कि ये पहली ऐसी एंड्रॉयड सीरीज है जिसमें यूजर्स को वायरलेस मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट नाम का फीचर मिलेगा। इस सीरिज की पहली सेल आपको 25 अप्रैल से आपको फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगी। इस स्मार्टफोन में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जो यूजर्स को पसंद आएंगे।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava