VI का धमाकेदार रिचार्ज प्लान, साल भर के लिए मिलेगा Disney Plus Hotstar पर सब्सक्रिप्शन

VI अपने यूजर्स को 1066 रुपए का रिचार्ज प्लान पेश करता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग 168 जीबी डेटा दिया जाता है, जोकि प्रतिदिन 2 जीबी डेटा होता है।

Shashank Baranwal
Published on -
VI

Vodafone Idea Best Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनियां अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान पेश करती हैं। ऐसे में वोडाफोन आइडिया (VI) यूजर्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, VI द्वारा अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लाया गया है, जिसमें Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिपशन एक साल तक के लिए दिया जा रहा है।

एक साल के लिए मिलेगा Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर वेब मूवी और वेबसीरीज देखने के शौकीन हैं तो VI के इस रिचार्ज प्लान का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान में आपको कॉलिंग, इंटनेट के साथ एक साल तक के लिए Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह प्लान यूजर्स के लिए सस्ता और किफायती साबित हो सकता है, क्योंकि आपको अलग से Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। इससे आपके पैसों की बचत होगी।

ये है VI का सस्ता और धमाकेदार रिचार्ज प्लान

VI अपने यूजर्स को 1066 रुपए का रिचार्ज प्लान पेश करता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग 168 जीबी डेटा दिया जाता है, जोकि प्रतिदिन 2 जीबी डेटा होता है। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 SMS की भी सुविधा मिलती है। वहीं इसी प्लान के अंतर्गत VI द्वारा साल भर के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान के बिंज ऑल नाइट की सुविधा भी दिया जा रहा है, जिसमें यूजर्स को 12 रात से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट की भी सुविधा दी मिलती है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News