WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लेकर आया नया फीचर, अब आपकी लोकेशन को कोई नहीं कर सकेगा ट्रैक

WhatsApp Latest Feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को सुविधा देने के लिए उसमें नए फीचर लाता रहता है। इस बार भी कंपनी ऐसा ही एक फीचर लेकर आयी है। इस फीचर की मदद से आप अपना लोकेशन दूसरों से छिपा कर रख सकते हैं। आइए जानते है व्हाट्सऐप के इस नए फीचर के बारे में।

Saumya Srivastava
Published on -

WhatsApp Latest Feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए उसमें नए नए फीचर जोड़ता रहता है। इस बार भी उसने एक ऐसा ही फीचर पेश किया है। जो यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है। व्हाट्सऐप के इस नए फीचर का नाम डिस्बेल लिंक प्रिव्यू है। इस फीचर को लेकर अभी कुछ दिनों पहले ही व्हाट्सऐप ने टेस्टिंग की थी। अब वो इसे यूजर्स के लिए रोलआउट करने वाला है।

प्राइवेसी होगी पहले से ज्यादा मजबूत

WabetaInfo ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप जल्द ही डिस्बेल लिंक प्रिव्यू है नाम का फीचर लेकर आ रहा है। इस नए फीचर को वो जल्द ही यूजर के लिए रोलआउट कर देगा। रिपोर्ट में बताया गया कि व्हाट्सऐप के इस नए फीचर के आने के बाद यूजर्स की प्राइवेसी पहले से ज्यादा बेहतर और मजबूत रहेगी। दरअसल व्हाट्सऐप हमेशा आपकी प्राइवेसी को सिक्योर रखने का दावा करता है। इसलिए वो ऐसे फीचर लेकर आता है जिससे यूजर्स की प्राइवेसी बनी रहे।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava