Viral Video : घर की फर्श के नीचे से आ रही थी अजीब आवाजें, खुदाई की तो निकले खतरनाक मगरमच्छ

Viral Video : आपने घर से कीड़े मकोड़े, छिपकली, चूहे निकलने की बात सुनी होगी। ये सारे जीव तो अक्सर हमारे घरों में भी डेरा डाल लेते हैं। कई बार बारिश के मौसम में कुछ घरों में सांप निकलने की घटनाएं भी होती हैं और इसीलिए अक्सर ये ताकीद की जाती है कि ऐसे मौसम में थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। लेकिन क्या कभी आपने किसी घर से मगरमच्छ निकलते देखा है।

जी हां..ये बात अजीब लग सकती है लेकिन हम आज आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक इस मकान की फर्श के नीचे से लगातार अजीब तरह की आवाज आ रही थी। लंबे समय के बाद भी जब आवाजें आनी बंद नहीं हुई तो लोगों ने स्थानीय प्रशासन को सूचित किया। इसके बाद अमले ने आकर फर्श तोड़ी और जैसे ही थोड़ी जगह हुई, उसमें से एक बड़ा सा भयानक मगरमच्छ नजर आया। इसके बाद बचाव दल ने उस मगरमच्छ के जबड़े को रस्सी से बांध दिया और बाहर निकालने की कोशिश करने लगे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।