पीड़िता का आरोप- एसपी ने मांगा रेप का वीडियो, तब होगी सुनवाई

अशोकनगर।

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले से पुलिस का बड़ा ही शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीड़िता से पुलिस ने सबूत के तौर पर दुष्कर्म के वीडियो की मांग की है।इस मामले में महिला ने सीएम हाउस में भी शिकायत की है वही कांग्रेस कार्यालय भी जाकर न्याय की गुहार लगाई है। घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है।महिला के आरोप के बाद ईशागढ़ पुलिस और एसपी सुनील जैन पर सवालिया निशान खड़े होने लगे है।

जानकारी के अनुसार, मामला आठ महिने पुराना जनवरी का है। महिला का आरोप है कि नौ जनवरी को उसके साथ ईशागढ़ थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी प्रकाश पवैया ने दुष्कर्म किया था।जिसकी शिकायत वो कई बार थाने में पुलिस अधिकारियों और एसपी सुनील जैन से कर चुकी है।लेकिन हर बार उसे जांच का आश्वाशन देकर वापस भेज दिया जाता रहा है। महिला ने थाना एसपी सुनील जैन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैंने एसपी को 7 आवेदन दिए, प्रकाश पवैया के खिलाफ गवाह होने के बावजूद पुलिस ने अबतक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। मैने मेरे पति के साथ जाकर शिकायत की तो पुलिस मेरे देवर को उठा कर ले गई। एसपी कहता है कि रेप का वीडियो लाओ, फिर मैं सुनवाई करूंगा।वही महिला के पति का आरोप है कि पुलिसकर्मी प्रकाश पवैया और उसके साथियों ने हर जगह से शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया है। कई नेताओं ने फोन पर समझौता करने की बात कही।

इसके अलावा  महिला के पति ने रिकॉर्डिंग होने का दावा करते हुए सीएम हाउस में भी शिकायत की। साथ ही कांग्रेस कार्यालय भी जाकर न्याय की गुहार लगाई। कांग्रेस ने महिला को न्याय का आश्वासन दिया है।फिलहाल महिला और उसका परिवार न्याय की आस में राजधानी भोपाल में डेरा डाले हुए है। 


"To get the latest news update download tha app"