कमलनाथ से बोले MLA-विकास कार्यों में बाधा बन रही अफसरशाही, कैसे करे वादों को पूरा

भोपाल।

कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए हुए दस महिनों से ज्यादा हो गए है, लेकिन अबतक मंत्रियों-विधायकों और अफसरों में बन नही रही है। आए दिन इनके विवाद के मामले सामने आ रहे है।बार बार अधिकारियों की शिकायतें सीएम के पास पहुंच रही है। इसके चलते कईयों पर गाज भी गिर चुकी है। अब  ग्वालियर-16 से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से अफसरों की शिकायत की है।गोयल ने कहा कि अफसरशाही वचन-पत्र में किए गए वादों और विकास कार्यों में रोड़ा अटका रही है।

दरअसल, मंगलवार को गोयल मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने भोपाल पहुंचे थे। यहां उन्होंने कमलनाथ से मुलाकात कर अफसरों की शिकायत की औऱ कहा कि अफसर वचन-पत्र में किए गए वादों और विकास कार्यों में बाधा पहुंचा रहे है। ग्वालियर में जिस विश्वास के साथ जनता ने हमें चुना है, हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम जन अपेक्षाओं के अनुरूप विकास कार्यों को अंजाम दें।लेकिन अफसर हमारा कोई सहयोग नही कर रहे है।

इस दौरान मुख्यमंत्री से मुरार नदी प्रोजेक्ट, भूमिहीन गरीबों को पट्टा दिए जाने और विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत के लिए राशि स्वीकृत करने की मांग की।  वही स्पोटर्स काॅम्प्लेक्स और खेल मैदान के लिए भी तत्काल राशि स्वीकृत करने की मांग की।इस पर सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया ।


"To get the latest news update download the app"