कांग्रेस नेता के भतीजे की ऑफिस के बाहर से विस्फोटक बरामद, रंजिश की आशंका, आरोपी CCTV में कैद

भोपाल।

चुनावी हलचल के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के भतीजे के ऑफिस के बाहर से पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। विस्फोटक रखने वाला युवक ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।फिलहाल पुलिस ने विस्फोटक जब्त कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वही घटना के बाद कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है।हालांकि किसी भी बड़े नेता का बयान सामने नही आया है।

दरअसल, भोपाल के गोविंदपुरा इलाके में राइस मिल स्थित कस्तूरबा नगर में स्थित गौरव पचौरी की ऑफिस की गैलरी में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। इतना ही नहीं मौके से बारूद, छर्रे, किल, सुतली, बत्ती, पेट्रोल भी बरामद किए गए हैं।  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि यह पहला मामला नही है । इससे पहले भी गौरव के इंद्रपुरी के ऑफिस में आग लगाई गई थी। तब भी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी, लेकिन पुलिस आजतक आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

वही गौरव पचौरी ने रंजिश की आशंका जताई है। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर जांच में जुट गए हैं। अभी तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।


"To get the latest news update download the app"