IPL 2024: आज आईपीएल 2024 में आमने-सामने होंगे लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स (LSG vs RR), यहां जानें आज की पिच रिपोर्ट

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 44वां मुकाबला शनिवार 27 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स (LSG vs RR) के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

IPL 2024: शनिवार 27 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 44वां मुकाबला खेला जाएगा। जानकारी दे दें की यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स (LSG vs RR) के बीच खेला जाना है। दरअसल लखनऊ की टीम इस सीजन में अच्छी दिखाई दे रही हैं। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर पॉइंट्स टेबल में बड़ा हेरफेर किया था। वहीं राजस्थान की टीम इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं। जिसके चलते वे पॉइंट्स टेबल पर नंबर एक पर विराजमान हैं।

दरअसल इस बार राजस्थान की टीम की कोई भी बड़ी कमजोरी नजर नहीं आ रही है। वहीं ऐसे में अब लखनऊ की टीम को राजस्थान को रोकने लिए कुछ विशेष करना होगा। हालांकि लखनऊ के बल्लेबाज भी इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन आज लखनऊ के बल्लेबाजों के सामने राजस्थान के गेंदबाजों की कठिन चुनौती होगी। दरअसल इस सीजन लखनऊ के बल्लेबाज भी जमकर रन बरसा रहे हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।