बीजेपी ने कानून व्यवस्था बिगाड़ी, जल्द खत्म होगा मध्यप्रदेश से गुंडाराज : गृहमंत्री

इंदौर।

मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली बीजेपी अब खुद ही घिर गई है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा है। बच्चन ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा ने कानून व्यवस्था बिगाड़ी है ।बीजेपी के लोग खुद हत्या करने लगे हैं। बीजेपी ने कानून हाथ मे लेने का काम किया है। लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ है, जल्द ही मध्यप्रदेश में गुंडाराज खत्म होगा।जनता को भरोसा दिलाते हुए बच्चन ने कहा कि थोड़ा समय दीजिए कानून व्यवस्था एकदम ट्रैक पर आ जाएगी ।बताते चले कि मंदसौर बंधवार हत्याकांड में पुलिस ने मनीष बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है और वह भाजपा का कार्यकर्ता ैहै और अक्सर भाजपा नेताओं के साथ उसे कई कार्यक्रमों में देखा गया है।

दरअसल, गृहमंत्री इंदौर में पुलिस विभाग की बैठक लेने पहुंचे थे जहां बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने ये बाते कही।वही उन्होंने कारोबारी संदीप अग्रवाल हत्याकांड को लेकर कहा कि पुलिस ने शूटरों को चिन्हित कर लिया है ।जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे।क्राइम ब्रांच की दो टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।पुलिस संदीप के नजदीकियों की भूमिका भी जांच रही है।

बताते चले कि इंदौर में कारोबारी संदीप और मंदसौर में भाजपा नेता बंधवार की हत्या के बाद बीजेपी ने कमलनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे। शिवराज ने  मांग की थी कि प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए।  शिवराज ने इंदौर में हुए बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या का भी जिक्र करते हुए मांग की है कि प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए।


"To get the latest news update download tha app"