Betul News : जंगली सांभर के बच्चे को कुत्तों ने किया घायल, एक घंटे बाद पहुंचे वनकर्मी

वन विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अब घायल सांभर की क्या स्थिति है? उसे फारेस्ट की टीम कब तक तलाश पाती है, और इलाज करा पाती है।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक मामला सामने आया है। जहां गुरुवार शाम जंगल से एक सांभर का बच्चा अचानक शहर में आ गया। वहां पर कुत्तों ने सांभर पर हमला कर दिया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला के दुर्गावार्ड का है। जहाँ वार्ड वासियों ने जब इस घटना को देखा तो उन्होंने सांभर को बचाने का प्रयास किया और कुत्तों को वहां से भगाया और सांभर को एक जगह रोक के रखा। जिसकी सूचना फॉरेस्ट कर्मियों को दी गई। जिसके 1 घंटे बाद फॉरेस्ट की टीम घटनास्थल पर पहुंची, और बिना जाल के सांभर के बच्चे का रेस्क्यू करने का प्रयास किया। परंतु सांभर का बच्चा घबराकर फॉरेस्ट कर्मियों के हाथ से निकल गया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”