इन पदों पर निकली है भर्तियां, सैलरी 40 हजार रुपए तक, मौका जाने से पहले जल्द करे अप्लाई

करियर डेस्क।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ जुड़ने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए नौकरी का बेहतरीन मौका है। बीएसएनएल जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर (जेटीओ) के 198 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। बीएसएनएल ने सिविल और इलेक्ट्रिकल पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए हैं। आप आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रकिया 11 फरवरी को शुरू होकर 12 मार्च तक जारी रहेगी। चयन गेट-2019 के स्कोर और इंटरव्यू के पर आधार पर होगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च  है।

यहां देखें पूरी जानकारी-

पदों की संख्या-198

पद का नाम- जूनियर टेलीकॉल ऑफिसर (सिविल व इलेक्ट्रिकल)

आयु सीमा- 18 से 30 साल

सैलरी- 16400-40500 रुपए प्रतिमाह

शैक्षणिक योग्यता

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल या सिविल इंजीनियरिंग में BE/B.Tech की डिग्री ली हो। साथ ही GATE 2019 परीक्षा पास की हो।

ऐसे होगा चयन

इन पदों के लिए उम्मीदवार का चयन GATE 2019 के स्कोर और इंटरव्यू पर आधार पर किया जाएगा। इसके लिए काेई लिखित एग्जाम नहीं लिया जाएगा।

यहां करें आवेदन

उम्मीदवार BSNL की आधिकारिक वेबसाइट www.bsnl.co.in पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 11 फरवरी, 2019 से शुरू होकर 12 मार्च, 2019 तक चलेगी।

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

आवेदन करने के लिए सामान्य/ओबीसी के उम्मीदवारों को 1000 रुपए और एससी/एसटी उम्मीदवारों को 500 रुपए देने होंगे। उम्मीदवार आवदेन शुल्क क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए दे सकते हैं। बीएसएनएल भारत की एक सार्वजनिक क्षेत्र की संचार कंपनी है। अगर आप चयन प्रक्रिया के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहते है तो नोटिफिकेशन ध्‍यान से पढ़ें।


"To get the latest news update download tha app"