अपनों से घिरी भाजपा, अब ऊषा ठाकुर को मिला महदेले का साथ

भोपाल। चुनाव के बाद भी भाजपा में अपनों की नाराजगी खत्म होने का नाम नही ले रही है। अब टिकट काटने से नाराज चल रही भाजपा नेत्री और पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने विधायक उषा ठाकुर का समर्थन किया है। उन्होंने इस बात को माना है कि उषा के साथ अन्याय हुआ है। बताते चले कि शनिवार को उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भाजपा पर वंशवाद का आरोप लगाया था। इसके बाद से भाजपा में हड़कंप मच गया। अब जबकि 11 दिसंबर को नतीजे आने हैं। उससे पहले एक बार फिर ये मुद्दा गरमाता दिख रहा है।  

दरअसल, पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने इंदौर-3 की विधायक और महू से भाजपा की प्रत्याशी उषा ठाकुर का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से ऊषा के प्रति सहानुभूति जताई है। पूर्व मंत्री और पन्ना विधानसभा से कई मर्तबा विधायक रही कुसुम महदेले ने आज अपने ट्वीट में भाजपा नेत्री के प्रति अपनी सहानभूति जताते हुए ट्वीट कर लिखा है कि  "उषा ठाकुर जी, आपके साथ अन्याय हुआ है। बेवजह आपको अपनी विधानसभा 3 इंदौर छोड़ कर महू जाना पड़ा ।हमे आपके प्रति सहानुभूति है"। 

आपको बता दें कि इंदौर विधानसभा सीट से इस बार भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं महू से कैलाश विजयवर्गीय की जगह उषा ठाकुर को दी गई है। चुनाव से ठीक पहले सीट बदलने पर ऊषा ठाकुर का दर्द छलका है, जिसने पार्टी के अंदरखाने हलचल मचा दी है, तमाम डेमेज कण्ट्रोल के बाद भी बीजेपी अपनों से ही घिरी हुई है| 


ऊषा ठाकुर का दर्द 

दरअसल, सोशल मीडिया पर उषा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें पार्टी द्वारा विधानसभा क्षेत्र बदलने पर उनका दर्द छलकता हुआ दिखाई दे रहा था। वीडियो में उषा ठाकुर महू के कुछ वरिष्ठ लोगों से बात करते हुए नजर आ रही थी कि राजनीति मेरा विषय नहीं है। मैंने कमीशन के लिए राजनीति नहीं की। आप सब जानते हैं कि मुझे सांठगांठ के तहत नहीं भेजा गया। जो वंशवाद का ग्रहण कांग्रेस को था, वही अब बीजेपी को भी लगा गया है। हाल ही उन लोगों को भेज दिया जिनको कोई जानता नही, जिसकी कोई पहचान नहीं, लेकिन परिवारवाद के चलते उन्हें राजनीति में उतार दिया गया। उषा ठाकुर ने कहा था कि पार्टी अध्यक्ष को सेट कर मेरा विधानसभा क्षेत्र ही बदल दिया गया। नंबर 3 से मुझे महू भेज दिया। यह राजनीतिक अन्याय है।


टिकट कटने पर महदेले है नाराज, सोशल मीडिया पर छलका दर्द 

टिकिट न मिलने से नाराज पूर्व मंत्री कुसुम महदेले समय समय पर अपना दुख ट्वीटर के माध्यम से उजागर करती रहती है। बीते दिनों टिकट कटने से नाराज महदेले का गुस्सा सोशल मीडिया पर छलका था। उन्होंने टिकट वितरण पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रबंधन संभाल रहे नरेंद्र सिंह तोमर पर हमला बोलते हुए टिकट काटने का कारण पूछा था। उन्होंने नरेंद्र सिंह तोमर रीट्वीट करते हुए कहा था...'यह कैसा अन्याय है,कि पवई से 12 हजार से अधिक मतो से हारे प्रत्याशी को पन्ना विधान सभा से टिकिट और पन्ना से 29000 हजार सेअधिक मतो से जीते प्रत्याशी का टिकिट काटा। क्यों? कैसी पंडित दीनदयाल जी और पंडित श्याम चरण जी मुख़र्जी जी की भारतीय जनता पार्टी है, तोमर जी?




"To get the latest news update download tha app"