बीजेपी की आंतरिक कलह उजागर, आमने सामने आये जिलाध्यक्ष और महापौर

भोपाल/जबलपुर। लोकसभा चुनाव के बीच आए दिन बीजेपी में अंदरुनी विवाद जमकर जग जाहिर हो रहे है। ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है, जहां भाजपा जिलाध्यक्ष और महापौर में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि जिलाध्यक्ष घटनास्थल से उठकर ही चले गए। बताया जा रहा है विवाद फोटो खिंचवाने से शुरू हुआ था, जिससे जिलाध्यक्ष नाराज हो गए। इस दौरान वहां खडे किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल नगर निगम ने शाही नाला इलाके में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकानों को तोड़ने के लिए घरों में नोटिस भेजे हैं। इस नोटिस के खिलाफ आज सुबह जिला भाजपा अध्यक्ष जीएस ठाकुर के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा महापौर स्वाति गोडबोले को ज्ञापन देने पहुंचे थे, लेकिन तबतक वह ऑफिस नही पहुंची थी, तब जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं संग उनके सरकारी बंगले पर पहुंचे।

कुछ देर बाद जब भाजपा महापौर गोडबोले मौके पर पहुंचीं और किसी बात को लेकर पार्टी के नेताओं पर भड़क गईं। अभी ये मामला शांत हुआ था कि ज्ञापन लेने के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और जिलाध्यक्ष को फोटो खिंचाने के लिए कह दिया। यह सुन जिलाध्यक्ष भड़क गए और कहा चलो यहां से चलो हम यहां कोई फोटो खिंचवाने थोड़े ही आए है और मौके से चले गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें महापौर स्वाती गोडबोले ज्ञापन लेने के दौरान फोटो खिंचाने की बात कह रही हैं। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने महापौर के सरकारी बंगले के बाहर ज्ञापन चस्पा कर दिया।  चुनावी सरगर्मियों के बीच बीजेपी नेताओं के बीच आपसी विवाद का यह वीडियो पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है, हालांकि वीडियो के वायरल होने पर अभी तक किसी भी भाजपा नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है। 



"To get the latest news update download the app"