MP : बीजेपी नेता के घर चल रहा था जुआ, पुलिस ने मारा छापा, कई गिरफ्तार

नरसिंहपुर।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नरसिंहपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस ने गुरुवार देर रात  गोटेगांव क्षेत्र में बीजेपी के युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र चांदोरिया के घर पर छापेमार कार्रवाई कर 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरिओं के पास से 17 हजार रुपए और ताश के पत्ते जब्त किए हैं।वही जिले में पुलिस ने 7 अन्य स्थानों पर दबिश देकर 38 जुआरियों से 58 हजार रुपए बरामद किए। पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ 13 जुआएक्ट के साथ-साथ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की है।

जानकारी के अनुसार,  रहवासियों द्वारा पुलिस को बीजेपी के युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र चांदोरिया के गांधी वार्ड निवास पर कई दिनों से जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार रात 11 बजे घर पर दबिश देकर जुआ खेल रहे 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि रहवासी कई महिनों से इन जुआरियों से परेशान थे, लेकिन राजनैतिक प्रभाव के चलते चांदोरिया के खिलाफ खुल के बोल नही पा रहे थे।लेकिन गुरुवार को पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस को उनके पास से 17 हजार रुपए और ताश बरामद हुए है। इसके अलावा 7 अलग जगह खोबी कमोद, कुम्हारी मोहल्ला, देवनगर के साथ कई जगहों पर छापा मारकर 38 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया, जिनसे 58 हजार 130 रु जब्त किए गए हैं। पुलिस ने युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष के घर से जितेंद्र चंदोरिया, प्रहलाद चांदोरिया, विनोद सिलावट, राकेश झरिया, सुनील सिलावट, सतीश चौधरी के साथ कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

गुरुवार को पुलिस ने कुछ स्थानों पर छापा मारा।इनमें कमोद रोड दाल मिल के पीछे 8 लोगों से 10 हजार 20 रुपए, पेट्रोल पंप के पीछे चल रहे जुए में 5 लड़कों से 20 हजार 370 रुपए, कुम्हड़ाखेड़े में 3 जुआरियों से 6 हजार 40 रुपए, बगासपुर में 6 जुआरियां से 3 हजार 200 रुपए, गांधी वार्ड में में 9 जुआरियों से 17 हजार रुपए, देवनगर से 4 लड़कों से 12 सौ रुपए, झौतेश्वर चौकी से 3 जुआरियों से 500 रुपए की जब्ती बनाई गई। इस तरह 7 स्थानों पर पुलिस ने दबिश देकर 38 लोगों से 58 हजार 130 रुपए बरामद किए। इन पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई है।