सिंधिया की वजह से आलिया-सोनाक्षी हुई परेशान, एंट्रेंस गेट से करना पड़ा एग्जिट

भोपाल| करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग मध्य प्रदेश में होनी है, जिसके चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हां और आलिया भट्ट रविवार को भोपाल पहुंची|  फिल्म का दो दिवसीय शूटिंग शेड्यूल चंदेरी में है, जिसके लिए यह दोनों अदाकारा तुरंत ही बाय रोड चंदेरी के लिए रवाना हो गर्इं। इस बारे में बात करते हुए जील इंटरटेनमेंट से जैद अली ने बताया कि जिस समय आलिया और सोनाक्षी प्राईवेट जेट से भोपाल पहुंची उसी समय कॉग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भोपाल पहुंचे। वहां उनके सर्मथकों की काफी भीड़ थी, जिसके चलते आलिया और सोनाक्षी सिंहा को एंट्रेस गेट से एग्जिट करना पड़ा। 

चंदेरी में चलेगी  फिल्म की शूटिंग 

इस बारे में बात करते हुए जैद अली ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म का दो दिवसीय शूटिंग शेड्यूल चंदेरी में है, जिसके लिए आलिया और सोनाक्षी भोपाल आर्इं हैं। इस महीने फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में भी होनी है। इसके बाद भोपाल का भी एक दिन का शेड्यूल तय हो सकता है।

गौरतलब है कि फिल्म का पोस्टर बीते दिन संजय दत्त, माधुरी दीक्षित ने अपने ट्वीटर अकांट पर शेयर किया। फिल्म में आलिया और सोनाक्षी सिन्हां के अलावा संजतय दत्त, आदित्य राय कपूर, वरुण धवन कुनाल खेमू और काएरा अडवानी और माधुरी दीक्षित हैं।



"To get the latest news update download tha app"