छत्तीसगढ़ सीएम का सिंधिया पर हमला , जिसे अदना से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी वो क्या किसी को धूल चटायेगा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसे एक अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी हो वो क्या किसी को धूल चटायेगा। बघेल ने चुनावी सभाएं निरस्त होने पर कहा कि भाजपा कांग्रेस की सभाएं रोक सकती है लेकिन कांग्रेस को सरकार बनाने से नहीं।

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को ग्वालियर आए। उनकी ग्वालियर और मुरैना में चुनावी सभाएं थी लेकिन प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने से सभाएं निरस्त हो गई। इसके बाद भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने ने चुनाव आयोग और प्रशासन को कोरोना के नियमों का पालन कराने के लिये कहा है लेकिन भाजपा नहीं चाहती कि कांग्रेस सभाएं करे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की सभाएं रोक सकती है लेकिन कांग्रेस को सरकार बनाने से नहीं रोक सकती। 3 नवंबर और 10 नवंबर को इसका फैसला हो जायेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।