फिर विवादों में घिरी इमरती देवी, कहा- भाड़ में जाए पार्टी

imarti

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। इमरती देवी (imarti devi) एक बार फिर विवादास्पद बयान (controversial statement) देकर फंसती नजर आ रही है। शुक्रवार को वे चुनाव प्रचार के लिए डबरा विधानसभा के मसूदपुर गांव पहुंची थीं। वहां केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ उनका एक कार्यक्रम था। मसूदपुर से लौटते हुए इमरती देवी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उन्हें अपने ही बयान पर सफाई देनी पड़ रही है।

वापसी में इमरती देवी को कुछ किसानों ने घेर लिया जो धान का वाजिब मूल्य न मिलने के कारण पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। धान का समर्थन मूल्य 1900 रूपये होने के बावजूद उन्हें 13-14 सौ रूपये ही मिल रहे है। ये मुद्दा फिलहाल डबरा क्षेत्र में काफी गर्माया हुआ है और इसे लेकर किसान काफी नाराज हैं। इमरती देवी को अपने बीच देखकर किसानों ने उनसे बात शुरू की जिसके बाद मंत्रीजी ने कहा कि मैं पूरी तरह डबरा के किसानों के साथ हूं और मैं किसानों के लिए लड़ती रहूंगी। यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो इमरती देवी ने कहा “भाड़ में जाए पार्टी।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।