17 लाख के प्याज में से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ने आधा माल बेचा, आरोपी हिरासत में

इटारसी, राहुल अग्रवाल। प्याज की बढ़ती कीमतों के बीच जमाखओरी पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार ने मंगलवार को ही स्टॉक सीमा कम करने की घोषणा की है। सरकार ने  खुदरा और थोक विक्रेताओं के लिए प्याज की स्टॉक सीमा घटाकर मौजूदा स्तर से 50 फीसदी कम कर दी है। इसी बीच सोने की कीमत तक जा पहुंचे प्याज की चोरी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

शाजापुर से पटना जा रहे प्याज से भरे ट्रक में से आधा ट्रक प्याज ड्राइवर और क्लीनर ने इटारसी में बेच दिया। इस ट्रक में करीब 17 लाख का प्याज भरा था। पटना के लिए प्याज लेकर निकला ये ट्रक होशंगाबाद में पकड़ाया है। इससे पूर्व इस ट्रक में भरा आधा प्याज इटारसी में बिक चुका था और होशंगाबाद में बाकी प्याज बेचने के दौरान पुलिस ने ट्रक सहित आरोपियों को पकड़ लिया। सूत्रों के मुताबिक जिसे इटारसी में प्याज बेची हई है, वह भी हिरासत में है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।