सपा उम्मीदवार से बोले दिग्विजय- क्यों लड़ रहे हो चुनाव, बैठ जाओ! ऑडियो वायरल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा पर खरीद- फरोख्त, लोभ-लालच देकर कांग्रेस के नेताओं को तोड़ने के आरोप लगाने वाली कांग्रेस के एक बड़े नेता का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो वायरल होने से राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैल गई है। ऑडियो में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी को चुनाव नहीं लड़ने के लिए कह रहे हैं। ऑडियो में दिग्विजय सिंह कहते सुनाई दे रहे हैं कि तुम चिंता मत करो, मेरे पास आ जाना, पार्षद का टिकिट मैं दिलवा दूंगा। हालांकि सपा प्रत्याशी का कहना है कि वो बिकाऊ नहीं और अपने समाज के लिए वो चुनाव जरूर लड़ेंगे।

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस ऑडियो और इसमें हुई बातचीत की सत्यता की पुष्टि नहीं करती। जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें वीरेंद्र चौहान नामक व्यक्ति ग्वालियर विधानसभा के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रोशन मिर्जा से दिग्विजय सिंह की बात कराते सुनाई दे रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।