MP उपचुनाव : मतदान से पहले कमलनाथ का मास्टरस्ट्रोक, किया यह बड़ा ऐलान

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) की वोटिंग (Voting) से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने वोटरों (Voter) को साधने बड़ा दांव चला है। कमलनाथ ने संविदा कर्मचारी (Contract Worker), रोजगार सहायक और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को लेकर बड़ा ऐलान किया है। कमलनाथ ने इन तीनों को मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही रेगुलर किया जाएगा। प्रचार के आखिरी दौर में कमलनाथ ने यह बड़ा मास्टर स्ट्रोक चलकर भाजपा खेमे में खलबली मचा दी है, हालांकि यह कितना कारगार साबित होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस सरकार बनने पर हम आंगनवाड़ी कार्यकर्ता (Anganwadi Worker), सहायिकाओं और आशा कार्यकर्ताओं (ASHA workers) को स्थायी कर्मचारी घोषित करते हुए इनके मानदेय में बढ़ोतरी करेंगे।इसके लिये हम वचनबद्ध है। अगले ट्वीट में कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में नौकरी से बाहर किए गए संविदा कर्मचारियों को कांग्रेस सरकार (Congress Government) के दौरान प्रारंभ की गई निष्कासित वापसी प्रक्रिया को जल्द पूरा करते हुए निष्कासित संविदा कर्मचारियों को पुनः नौकरी (job) में बहाल किया जाएगा।इसके लिये हम वचनबद्ध है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)