MP उपचुनाव 2020 : नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी हेमन्त कटारे की अधिकारियों को चेतावनी

HEMANT KATARE

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) के नतीजों से पहले मेहगांव विधानसभा सीट (Mehgaon Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का बड़ा सामने आया है। कटारे ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं पर BJP नेताओं के कहने पर झूठी कार्यवाहियां न करें। कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं या आम जनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए तो हम आंदोलन (Protest) करने के लिए बाध्य होंगे।

दरअसल , यह बातें आज रविवार को मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे (Congress Candidate Hemant Katare) ने जगराम नगर स्तिथ अपने निजी निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। हेमन्त कटारे ने कहा कि मेहगांव विधानसभा के अनेक मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग हुई है, इस बात के पुख्ता सबूत हमारे पास है हम ऐसे मतदान केंद्र जहां पर 80% से अधिक मतदान हुआ है उन सभी मतदान केंद्रों (Polling Booth) पर दोबारा वोटिंग (Re-Polling) की कराए जाने की मांग करते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)