दीपावली में खेली खून की होली, मामूली विवाद पर चली गोली, एक की मौत एक गंभीर

जबलपुर, संदीप कुमार। दीपावली की ठीक दूसरी रात को जबलपुर में हत्या की वरदात से सनसनी फैल गई। जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत गुप्ता नगर में सामान्य बात पर हुए विवाद के दौरान एक युवक द्वारा गोली चलाने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।  गोली चलाने की घटना की खबर लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए पुलिस ने घायल राजकुमार को तत्काल इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा जहां उसकी मौत हो गई। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि गुप्ता नगर में रहने वाले राजकुमार कोरी के भतीजे भवानी कोरी का इलाके के रहने वाले छोटू कोरी के भाई संतोष कोरी से सामान्य बात पर विवाद हुआ। इस विवाद के दौरान छोटू ने फायर आर्म्स से गोली चला दी। गोली बीच बचाव कर रहे राजकुमार के दाहिने कंधे के नीचे लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसे इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के दौरान राजकुमार के भतीजे भवानी के साथ भी लाठी-डंडों से मारपीट की गई जिससे उसे भी चोट पहुंची है। पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है और फरार छोटू की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।