Umaria News : नहीं थम रहा अवैध रेत का उत्खनन व परिवहन, खनिज और पुलिस विभाग ने जब्त की पांच ट्रैक्टर ट्रॉली

पांचों ट्रैक्टर ट्राली पर खनिज अधिनियम के के तहत मामला भी पंजीबद्ध कर लिया है। सभी पांचों ट्रैक्टर ट्राली को थानो में खड़ा कराया गया है।

Amit Sengar
Published on -
umaria news

Umaria News : मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में अवैध रेत उत्खनन का मामला लगातार सामने आ रहा है। रेत उत्खनन और परिवहन व भंडारण लगातार किया जा रहा है। इस पर पुलिस और खनिज विभाग ने सख्त कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में खनिज विभाग ने पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मानपुर क्षेत्र से मुड़गुड़ी, पडवार की सीमा पर स्थित भदार नदी में सोमवार को रेत को अवैध उत्खनन कर रहे 3 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को मौके पर पहुंचकर जब्त किया है। वाहन क्रमांक एमपी 21 एए 7025, सहित दो ट्रैक्टर ट्राली पर कार्रवाई की गई हैं। पिपरिया लालपुर से खनिज रेत के अवैध परिवहन करते एमपी 54 ए 7922, एमपी 54 एए 1406 को जब्त किया गया हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”