यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां की अवैध संपत्ति पर प्रशासन की नकेल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। भोपाल के प्यारे मियां का एक मकान इंदौर के लालाराम नगर में भी है, जिसे तोड़ने का काम आज इंदौर नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई द्वारा किया गया। बता दें कि यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां इन दिनों जेल में हैं और उनके द्वारा बनाई गई अवैध संपत्तियों पर मध्य प्रदेश में सरकार और प्रशासन की नजर है। इसी के चलते इंदौर में प्यारे मियां की संपत्तियों को जमींदोज करने का सिलसिला आज से शुरू हो गया है।

इंदौर के लाला राम नगर स्थित प्यारे मियां के आलीशान मकान पर तोड़फोड़ की कार्रवाई के दौरान प्रशासन को पता चला कि तीन मंजिला मकान की छत पर पेंट हाउस था जहां अलीशान बियर बार था। यहां से कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली हैं। वहीं इस आलीशान बंगले में शराब की कई बोटलें भी बरामद हुई। फिलहाल, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई जारी है। निगम अधिकारियो के मुताबिक प्यारे मियां का मकान नक्शे के विपरीत निर्माण किया गया था जिसे तोड़ने का काम इंदौर नगर निगम का दस्ता कर रहा है। कार्रवाई के दौरान कई तरह की आपत्तिजनक सामग्रियों के साथ तलवार भी जब्त की जाने की जानकारी सामने आई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।