Indore News : नगर निगम में करोड़ों का घोटाला, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना में शामिल विवेचना के बाद चार आरोपियों के गिरफ्तारी हो चुकी है, और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

Amit Sengar
Published on -
indore police

Indore News : इंदौर शहर के एमजी रोड थाना पुलिस ने नगर निगम में चल रहे बहुचर्चित करोड़ों रुपए के घोटाले में चार आरोपियों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है। रविवार देर रात पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तार किया था। वहीं उनकी पूछताछ और निशानदेही के बाद पुलिस ने नगर निगम के दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बहुचर्चित निगम चेंबर घोटाले में पुलिस ने ग्रीन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मोहम्मद सिद्दीकी निवासी 147 मदीना नगर को गिरफ्तार किया है। जिसके खाते में 6 करोड़ 96 लाख 38 हजार 240 का भुगतान हो चुका है। किंग कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद जाकिर के खाते मे 2 करोड़ 36 लाख 35 हजार 892 रुपए और नीव कंस्ट्रक्शन के मोहम्मद साजिद के खाते मे 5 करोड़ 57 लाख 3240 रुपए का भुगतान हो चुका है। आरोपी रेनू वडेरा क्षितिज इंटरप्राइजेज की मालकिन है। जिसके खाते में 7 करोड़ 15 लाख 19 हजार 760 रुपए का भुगतान हुआ है। वही रेणु के पति राहुल वडेरा ने जानवी इंटरप्राइजेज के नाम से 2 करोड़ 17 लाख 76 हजार 338 रुपए का भुगतान प्राप्त किया है। इस फर्जी बिल कांड मे नगर निगम के कंप्यूटर ऑपरेटर उदय पिता रामनरेश भदौरिया और चेतन पिता बादशाह सिंह भदौरिया को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की अब तक की कार्रवाई में लगभग चार लोगों गिरफ्तार किया जा चुका है। रोहित वडेरा और उसकी पत्नी रेणु वडेरा क़ि पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”