कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग बोले- कोरोना की स्थिति से निपटने को सरकार तैयार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने कहा कि, मध्य प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के लिए लगातार तत्पर है।वही लॉकडाउन (Lockdown) और नाईट कर्फ्यू (Night curfew) को लेकर मंत्री सारंग ने कहा कि भोपाल, इंदौर और ग्वालियर के अलावा बाकी सभी जगह स्थिति ठीक है। इसलिए सरकार हर व्यापकता के साथ निर्णय ले रही है।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री ने कहा कि  मध्यप्रदेश में हमने कोरोना को लेकर अच्छे स्तर पर काम किया है। उन्होंने कहा कि यह पूरे दुनिया का ट्रेंड है केवल मध्य प्रदेश और हिंदुस्तान का नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना का वायरस अलग-अलग समय पर कभी कम होता है कभी ज्यादा होता है। आज से 1 महीने पहले कोरोना बिना किसी कारण के कम हो गया था और अभी एकदम से बढ़ गया है। सारंग से कहा कि लेकिन सरकार ने इस पर पूरी नजर रखी हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) रोज कोरोना की समीक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि हर स्थिति से निपटने के लिए मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) तैयार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)