महिला के पैरों में मंत्री ने रखा सिर, कहा मुझे आप पर गर्व है, ये है वजह

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। खुद को जनता का सेवक कहने वाले मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar)ने आज एक बार फिर अपनी सरलता का परिचय दिया। वे लुटेरों (Robbers)से भिड़ने वाली साहसी महिला का सम्मान करने पहुंचे थे। उन्होंने महिला को सम्मानित करने से पहले उनके पैरों में अपना सिर रखा और कहा कि हमें आप पर गर्व हैं। ऊर्जा मंत्री ने साहसी महिला को अपनी तरफ से 11,000 रुपये भी देने कि घोषणा की और कहा कि मैं आपका नाम वीरता पुरस्कार के लिए भी भेजूंगा।

रविवार को सिंध विहार कालोनी ( Sindh Vihar Colony) के कमेटी हॉल में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कार्यक्रम के मुख्यअतिथि थे। उन्होंने पिछले दिनों लूट के इरादे से घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों से भिड़ने वाली अधेड़ महिला प्रिया खटवानी (Priya Khatwani)और लुटेरों को सड़क पर पकड़ने में मदद करने वाले व्यापारी राजीव चड्ढा और अभिषेक चड्ढा को शॉल श्रीफल देकर समानित किया। इस मौके पर इंदरगंज थाना टी आई शैलेंद्र भार्गव को भी सम्मानित किया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....