धोनी, कोहली के बाद Hardik Pandya को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया अगला ग्लोबल स्टार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team Player) प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच (T-20 match) में धमाकेदार पारी खेलते हुए 22 गेंदों पर 42 रन बनाकर टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाई, जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (England Former Captain Michael Vaughan ) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ करते हुए कहा कि पहले महेंद्र सिंह धोनी अब विराट कोहली और आगे हार्दिक पांड्या ग्लोबल सुपरस्टार होंगे।

माइकल वॉन  (Michael Vaughan ) ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या के पास भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से आगे निकलकर अगला ग्लोबल सुपरस्टार के रूप में पदभार संभालने का एक बड़ा चांस है। आने वाले 3 सालों में भारत में 2 आईसीसी इवेंट होने है। आगे माइकल वॉन ने अपने वीडियो में कहा कि हार्दिक पांड्या को अगले 3 साल देखना है। उन्होंने आगे कहा कि अगला टी-20 विश्वकप भारत में होना है, वहीं आईपीएल भारत में होने वाला है और तो और 2023 का 50 ओवर का वर्ल्ड कप (World Cup) भी भारत (India) में होगा तो हार्दिक पांड्या के पास अगला ग्लोबल स्टार (Global Star) बनने का यह बहुत शानदार मौका है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।