Indore News : देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में मनाया 61 वां स्थापना दिवस

देवी अहिल्या विश्व विद्यालय में हीरक जयंती पर हर वर्ष की भांति इस साल भी शानदार आयोजन किया गया। और लोकमाता की पालकी शान से निकाली गई

Amit Sengar
Published on -
Devi Ahilya University

Indore News : इंदौर के देवी अहिल्या विश्व विद्यालय के 60 साल पूरे होने और 61 वां स्थापना दिवस के मौके पर हीरक जयंती मनाई गई। इस मौके पर विश्व विद्यालय का माहौल खुशियों से लबरेज था। मालवी पगड़ी पहने कर्मचारी दिखे तो महिला कर्मचारियों ने भी बेहतरीन परिधान पहन आज के दिन को खुशियों के साथ मनाया।

विशेष अतिथि रहे मौजूद

बता दें कि कार्यक्रम में विशेष अतिथि इंदौर सभगायुक्त दीपक सिंह रहे तो वहीं सारस्वत अतिथि के तौर पर महामंडलेश्वर दादू महाराज के आशीर्वचन भी मिले। महाराज ने डीएवीवी को माता अहिल्या का एक चित्र भी भेंट किया। इस शानदार आयोजन में डीएवीवी की प्रोफेसर माया इंगले ओर उनकी टीम की मेहनत देखते ही बनती थी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”