Transfer – मध्यप्रदेश में सहकारिता विभाग के अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

Police Transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस (Transferred express) चल पड़ी है। आए दिन अधिकारियों के तबादले हो रहे है। अब सहकारिता विभाग के अधिकारियों को तबादले किए गए है। खास बात ये है कि इंदौर (Indore) में 11 महीनों में तीसरी बार उपायुक्त को बदला गया है।

दरअसल,  जनवरी में विवादित सहकारिता विभाग (Cooperative Department) के उपायुक्त राजेश कुमार क्षत्री को सहकर्मी के यौन उत्पीड़न के मामले में निलंबित कर दिया गया था।इसके बाद उनकी जगह एम एल गजभिए (ML Gajabhiy) को भेजा गया था, लेकिन उन्हें तीन महीने पहले ही हटाकर खरगोन (Khargone) ट्रांसफर (Transfer) कर दिया था। इसके बाद अब बबलू सातनकर(Bablu Satankar)  इंदौर आए थे। अब उन्हें भी भोपाल (Bhopal) भेज दिया गया है और गजभिए को फिर से इंदौर में पदस्थ कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)