शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर भड़के कमलनाथ, बोले- योजनाओं को वापस चालू करें

कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) द्वारा बेरोजगारों को लोन देने वाली योजनाओं पर ब्रेक लगाने के बाद से मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासत गर्मा गई है।एक तरफ जहां युवाओं में गुस्सा है वही दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) भी हमलावर है। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने शिवराज सरकार से योजनाओं को तत्काल वापस चालू करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़े… MP के वरिष्ठ BJP नेता का निधन, पार्टी में शोक लहर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया शोक

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने युवाओं के लिए संचालित हो रही योजनाओं को बंद करने पर ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज सरकार (Shivraj Government) किसान विरोधी होने के साथ-साथ युवा (Youth) व रोज़गार विरोधी भी। अपने 15 वर्ष के शासनकाल में भी युवाओं को रोजगार (Employment) देने को लेकर कुछ नहीं किया और वर्तमान सरकार में भी रोज़गार वाली योजनाओं को कर रही बंद ?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)