सांसद प्रतिनिधि और भाजपा नेताओं के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर

इटारसी, राहुल अग्रवाल। जिले के बाबई में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा से लौट रहे बीजेपी नेताओं की स्कोर्पियो गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। ये टक्कर ग्राम धौंखेड़ा और पांजराकलॉ के बीच मोड़ हुई। स्कोर्पियो गाड़ी में ट्रक चालक ने टक्कर मार दी, अच्छी बात ये रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्रायवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है। जीप में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

आज सुबह इटारसी से भाजपा के सांसद प्रतिनिधि ओर संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल सहित अन्य भाजपा नेता मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने बाबई गए थे। मुख्यमंत्री के दौरे के कारण सभी भारी वाहनों को बाबई के बाहर ही रोक दिया गया था। कार्यक्रम खत्म होते ही ये वाहन चलना शुरू हुए, उसी दौरान भाजपा नेता भी इटारसी की तरफ आ रहे थे। तभी ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने स्कोर्पियो को टक्कर मार दी जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नही आई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ट्रक को जब्त का ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी में सांसद प्रतिनिध दीपक हरिनारायण अग्रवाल के साथ पूर्व पार्षद यज्ञदत्त गौर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदेश पुरोहित, उमेश पटेल, पूर्व पार्षद शिवकिशोर रावत, जमना मेहतो बैठे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।