कांग्रेस नेता पीसी शर्मा का आरोप, कोरोना है बहाना,विधानसभा सत्र टालना चाहती है प्रदेश सरकार

pc sharma

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र (Winter session of the assembly) 28 दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलेगा, लेकिन इसके शुरू होने से पहले ही मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल मचा हुआ है। जहां एक और कांग्रेस (Congress) ने सत्र के पहले दिन किसान के समर्थन (Farmers Support) में विधानसभा का घेराव करने का ऐलान किया है, वही विधानसभा के 34 कर्मचारी और तीन विधायक के कोरोनावायरस पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबर से भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

वहीं विधानसभा पर कोरोनावायरस (corona virus) का कहर मंडराने के चलते शासन सत्र को टालने पर विचार कर रहा है। तो उधर कांग्रेस शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर आरोप लगाते हुए कह रही है कि सरकार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को टालना  चाहती है। कांग्रेस (Congress) का आरोप है कि शिवराज सरकार भ्रम फैला रही है। विधानसभा से सिर्फ एक ही कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।