Lok Sabha Election 2024 : इमरती देवी के लिए जीतू पटवारी के बयान पर BJP हमलावर, मंत्री कृष्णा गौर बोलीं- कांग्रेस का चरित्र और मानसिकता महिला विरोधी

मंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि मैं हमेशा कहती हूँ कि इस देश में कांग्रेस पार्टी का होना ही बहुत बड़ा दुर्भाग्य है क्योंकि ये वो पार्टी है जिसने कभी भारतीय संस्कृति का सम्मान नहीं किया उल्टा संस्कृति को तार तार किया है।

Atul Saxena
Updated on -
Krishna Gaur

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए कहे गए अमर्यादित और अपमानजनक शब्दों ने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है, हालाँकि जीतू पटवारी ने अपने बयान पर खेद जताया है लेकिन उस खेद में भी उन्होंने जो कहा है उसे लेकर भाजपा का हमला और तेज हो गया है, उनका खेद उल्टा उनके गले की हड्डी बन गया है।

इमरती देवी के लिए जीतू पटवारी के बयान से सियासी भूचाल 

जीतू पटवारी ने कल गुरुवार की रात ग्वालियर में मीडिया से सवाल के जवाब में इमरती देवी के लिए रस ..चाशनी.. जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके बाद से ही भाजपा उनपर हमलावर है, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मुख्यमंत्री , प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री विधायक सब जीतू पटवारी को आड़े हाथ ले रहे हैं इसी क्रम में मंत्री कृष्णा गौर ने एक प्रेस कांफ्रेस लेकर कांग्रेस पर हमला किया और सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से सवाल किये हैं।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....